Tuesday, September 3, 2013

SO Write I Love You on Female Constable's Hand


Female Constable, I Love You

जागरण संवाददाता, लखनऊ। महिला सिपाही के हाथ में 'आइ लव यू' लिखना थानाध्यक्ष अलीगंज को महंगा पड़ गया। महिला सिपाही से छेड़छाड़ के मामले में अलीगंज एसओ को मंगलवार देर शाम एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। 

एसएसपी जे रविंद्र गौड के मुताबिक, निष्पक्ष जांच के लिए एसओ अलीगंज तौफीक अहमद को लाइन हाजिर किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ध्यान रहे, सोमवार को एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया था। महिला कांस्टेबल ने वूमेन पावर लाइन में एसओ के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी, जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। वहीं, मामले को संज्ञान में लेते हुए डीआइजी नवनीत सिकेरा ने इसकी जांच सीओ कैंट बबिता सिंह को सौंपी थी। उन्हें 48 घंटे में जांच रिपोर्ट देने को कहा था। डीआइजी ने मंगलवार को एसओ को तलब किया था और उनसे पूरे प्रकरण के बारे में पूछताछ की। 

एसएसपी का कहना है कि महिला कांस्टेबल से इस संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है। इस मामले की जांच रिपोर्ट के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। वहीं लाइन हाजिर एसओ तौफीक अहमद के मुताबिक महिला कांस्टेबल ठीक से कार्य नहीं कर रही थी, जिसके लिए उन्होंने उसे डांटा था। उनके मुताबिक जांचकर्ता को उन्होंने अपना बयान दे दिया है, जांच के बाद सारे तथ्य सामने आ जाएंगे। 

Original... http://www.jagran.com/news/national-so-write-i-love-you-on-female-constables-hand-10697544.html

No comments:

Post a Comment