Thursday, September 26, 2013

Nokia lumia tablet 2520 is going to be launched soon

टैबलेट लॉंच करने जा रहा है नोकिया, जानिए क्या है इसमें खास

  
Nokia


अब जब सैमसंग से लेकर माइक्रोमैक्स तक ने टैबलेट की दुनिया में धमाल मचा रखा है तो ऐसे में नोकिया कैसे पीछे रह सकता था। हालांकि अब सॉफ्टवेयर कंपनी ने नोकिया पर कब्जा जमा लिया है लेकिन नोकिया के चाहने वालों की संख्या अभी भी कम नहीं हुई है। तभी तो नोकिया ने स्मार्टफोन से इतर अब स्मार्ट टैबलेट लॉंच करने का निश्चय किया है। जी हां, सही सुना है आपने, अपनी लूमिया सीरीज को और आगे बढ़ाते हुए जल्द ही नोकिया आरटी विंडोज वाली अपनी नई टैबलेट नोकिया लूमिया 2520 बाजार में उतारने जा रहा है।

 फिलहाल औपचारिक रूप से नोकिया ने अपनी इस नई टैबलेट का नाम और इसकी लॉंचिंग अभी सार्वजनिक नहीं की है लेकिन ट्विटर पर इससे संबंधित जानकारियां पोस्ट होनी शुरू हो गई हैं जिसके अनुसार जल्द ही नोकिया अपने टैबलेट 2520 को लॉंच करने जा रहा है। इतना ही नहीं नोकिया अपनी लूमिया सीरीज के अंतर्गत 6 इंच स्क्त्रीन वाली एक फैबलेट भी लॉंच करने जा रहा है जिसे नोकिया लूमिया 1520 नाम दिया जा सकता है।
source- http://www.jagran.com/technology/nokia-lumia-tablet-2520-is-going-to-be-launched-soon-10746450.htmlhttp://www.jagran.com/technology/nokia-lumia-tablet-2520-is-going-to-be-launched-soon-10746450.html

No comments:

Post a Comment