Sunday, December 1, 2013

Micromax launches low budget phablet


Micromax

Hindi Newsमाइक्रोमैक्स के बारे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक की पहली हिट देसी डिवाइस कंपनी साबित हुई है जिसे वाकई आम जनता के बीच काफी लोकप्रियता मिली है। भारतीय फोन मार्केट में अपने पांव जमाने के साथ-साथ माइक्रोमैक्स ने सैमसंग, नोकिया जैसी कंपनियों को भी कड़ी टक्कर दी है।
हाल ही में माइक्रोमैक्स अपनी नई फैबलेट, माइक्रोमैक्स कैनवस जूस ए77 को 7,999 रुपए की कीमत के साथ लॉंच करने की तैयारी कर चुकी है। घरेलू फोन बाजार में माइक्रोमैक्स ने जो स्थान हासिल किया है वह वाकई तारीफ के काबिल है और अपने इस स्थान को बरकरार रखने के लिए माइक्रोमैक्स कंपनी समय-समय पर अपने अपडेटेड डिवाइस और वो भी कम बजट पर लॉंच करती जा रही है।
अब बात करें माइक्रोमैक्स के इस नए उत्पाद माइक्रोमैक्स कैनवस जूस ए77 की तो इसकी 5.7 इंच और 854 Xड्डद्वश्च; 480 पिक्सल वाली स्क्रीन है। 1.3 गीगाहर्ट्ज वाले एमटी6572 डुअल कोर प्रोसेसर से संचालित माइक्रोमैक्स कैनवस जूस ए77 1 जीबी रैम के सपोर्ट से चलता है और 4.2 एंड्रायड जेलीबीन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इतना ही नहीं इस फोन में एलईडी वाला 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा भी मौजूद है। इस फोन में 4जीबी इंटरनल मेमोरी भी है जो एसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में 3जी, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ 4.0 और डुअल सिल (जीएसएम+जीएसएम) की सुविधा भी उपलब्ध है।
माइक्रोमैक्स कैनवस जूस ए77 मोबाइल फोन का वजन करीब 100.5 ग्राम है और इसकी बैटरी 3000एमएएच वाली है। हालांकि अभी माइक्रोमैक्स कैनवस जूस ए77 फैबलेट अभी बाजार में उपलब्ध नहीं है लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग साइट होमशॉप 18 पर यह फोन प्री ऑर्डर के लिए तैयार है।
Enhanced by Zemanta

No comments:

Post a Comment