Sunday, December 1, 2013

BSNL, Pantel Tech launch Bharat Phone for Rs 1,799


pantel

News:  नई दिल्ली। पैंटेल टेक्नोलॉजी के साथ पार्टनरशिप में भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक फीचर फोन लांच किया है। इसकी कीमत 1,799 रुपये रखी गयी है। सबसे खुशी की बात यह कि ययह साथ ही यह 1200 मिनट की फ्री टॉक-टाइम के साथ आ रहा है। इसका नाम भारत फोन रखा गया है।
बीएसएनएल का यह नया डिवाइस 3 इंच के डिसप्ले के साथ है तथा इसपर आप इंटरनेट का उपयोग भी धड़ल्ले से कर सकते हैं। ट्रस्टपोर्ट से ऑफर किया हुआ एंटी मालवेयर के साथ आने वाला यह डिवाइस आपको इमेल, फेसबुक और म्यूजिक व वीडियो डाउनलोड करने की सुविधा भी मुहैया करा सकता है।
बीएसएनएल के सीएमडी आर के उपाध्याय ने कहा कि कंपनी हमेशा कॉमन मैन की सेवा करती है और इस बार पेंटल टेक्नालाजी के साथ भारत फोन लांच करते हुए काफी खुशी भी महसूस हो रहा है। इस डिवाइस की मदद से अब काफी लोग इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। इसके तीन अन्य डिवाइसेज भी लांच हुए हैं जिसमें दो तो 5 इंच व 6.5 इंच वाला स्मार्टफोन है और इसकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 7,999 रुपये है तथा 6,999 रुपये में एक टैबलेट भी है। सभी डिवाइसेज बीएसएनएल के स्पेशल टैरिफ वाउचर्स के साथ आ रहे हैं। इसके अलावा पैंटेल टेक्नॉलॉजी के साथ मिलकर बीएसएनएल ने स्मार्ट डिवाइसेज को डाटा एसटीवी के साथ ऑफर किया है।
Enhanced by Zemanta

No comments:

Post a Comment